लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली में वोटिंग से कुछ घंटे पहले एक सनसनी खेज खुलासा हुआ है। आम आदमी पार्टी के वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार बलवीर सिंह जाखड़ के बेटे ने केजरीवाल पर 6 करोड़ रुपए में लोकसभा टिकट बेचने का आरोप लगाया है। टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में यह आरोप साफ़ सुना जा सकता है।
यह भी पढ़ें : PPRC ने किया दावा, मोदी सरकार ने हर साल दीं 1.5 करोड़ नौकरियां; जानिए- कैसे
ईमानदार राजनीति का खोखला दावा करने वाले केजरीवाल का चरित्र आज फिर दिल्ली के सामने उजागर हुआ है कि कैसे यह पार्टी के नेताओं को किनारे कर सिर्फ पैसे के लिए लोकसभा टिकट बेच रहे हैं। इस इंटरव्यू के बाहर आने से दिल्ली में अच्छी-खासी हलचल है। वेस्ट दिल्ली के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे को जब पता चला कि उसके पापा से चुनाव लड़ने के लिए केजरीवाल ने 6 करोड़ रुपए लिए हैं तो वह भड़क गया। कहा कि ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को समर्थन देने वाले को आपने पैसे क्यों दिए।
कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का दावा करने वाली पार्टी के आज कैसे दिन आ गए हैं। जिसने सभी मर्यादा को ताक पर रख दिल्ली की जनता को ठगने का पूरा मॉड्यूल तैयार किया है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। हालाँकि, अभी तक इस केजरीवाल का कोई भी बयान नहीं आया है। लेकिन इस खुलासे का असर चुनाव पर पड़ना तय है।


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *