भुवनेश्वर की रहने वाली पद्मालया नंदा अमेरिका के जार्जिया में 31 मई से 6 जून तक चलने वाले “Little Miss Universe Beauty Pageant” कांटेस्ट में भारत की दावेदारी पेश करेंगी। इस कांटेस्ट में दुनिया भर से 16 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।
कटक के स्टीवर्ट स्कूल के आठवीं क्लास की स्टूडेंट पद्मालया नंदा 12 साल की है। वह ग्रीस में आयोजित होने वाली लिटिल मिस वर्ल्ड कांटेस्ट में भी भाग लेंगी। नंदा का कहना है कि उनकी कोशिश रहेगी कि वो अपना सबसे अच्छा परफॉर्मेंस देकर दोनों कांटेस्ट को जीतने का प्रयास करेंगी।

अमेरिका जाने से पहले उन्होंने उड़ीसा के राज्यपाल एम.सी नजीर और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद पद्मालया ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे प्रतियोगिता में चुने जाने के लिए बधाई दी है।
भारत की ऑयल एवं गैस लिमिटेड मल्टीनेशनल कंपनी (OMGC) पद्मालया को उनकी सक्सेसफुल जर्नी के लिए आठ लाख रुपए देकर सम्मानित कर चुका है।
पद्माल्या लिटिल मिस यूनिवर्स में चुने जाने से पहले अलग-अलग कैटेगरी में बेस्ट बॉल गाउन, बेस्ट प्री टीन जेएमआई ज्यूरी चॉइस व बेस्ट प्री टीन जेएमआई पीपुल्स चॉइस खिताब जीत चुकी है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *