राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि- “जनादेश चोरी करने के बाद सरकारी खर्चे पर 15 दिनों से अमेरिका घूम रहे घुमंतू जी, आपके द्वारा गुंडो के आगे नाक रगड़ने के बाद से अपराध में बेतहाशा वृद्धि हुई है. आपके गुर्गे व्यापारियों को भून रहे हैं और आप दो हफ्ते से विदेश में अपने रिश्तेदारों ललित मोदी और नीरव मोदी के संग मस्ती कर रहे हैं’.
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने पर सुशील मोदी का कटाक्ष तेजस्वी यादव को चुभ गया और वो सुमो पर भड़क गये हैं.
गुरुवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि एक ऐसी पार्टी (रालोसपा) भी महागठबंधन में हाथ मिला रही है, जिसकी गिनती के दोनों विधायक, एक एमएलसी और एक सांसद ‘राजग’ के साथ मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि- ‘‘ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव और चौधरी अजित सिंह तक ने जिस कांग्रेस को तीन राज्यों में जीतने के बावजूद कोई महत्व नहीं दिया, उसे बिहार में वही दल माथे लगा रहे हैं, जिनका पूरा शीर्ष नेतृत्व जेल और अदालत के बीच झूल रहा है या जिसके नेता का जनाधार उसका साथ छोड़ चुका है.’
आगे लिखा कि- ‘‘एक ऐसी पार्टी भी महागठबंधन में हाथ मिला रही है, जिसकी गिनती के दो विधायक, एक एमएलसी और एक सांसद ‘राजग’ के साथ मजबूती से खड़े हैं.’
पुनः लिखा- “20 साल तक बिहार में दलितों के नरसंहार और 1989 में भागलपुर दंगा के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय के एक हजार से ज्यादा लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार दो वंशवादी दलों (कांग्रेस-राजद) के नेतृत्व में दो वोटकटवा पार्टियों ने जो गठबंधन किया है, उसका लोकसभा के चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. राज्य की जनता लालटेन युग में लौटने वाली नहीं है.” सुशील मोदी ने कहा कि देश को कमजोर सरकार देने और प्रधानमंत्री मोदी की वापसी रोकने के नकारात्मक मंसूबे जोड़तोड़ से कभी कामयाब नहीं होंगे.



loading…

Loading…






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *