चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में एक और नया स्मार्टफोन रेडमी 4 लांच किया। इसके साथ ही कंपनी ने अपना पहला स्मार्ट राउटर मी राउटर 3सी भी लांच किया। रेडमी 4 तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। 2 जीबी रैम 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज तथा 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज, जिनकी कीमतें क्रमश: 6,999 रुपये, 8,999 रुपये और 10,999 रुपये रखी गई हैं।
उपभोक्ता 23 मई को दोपहर 12 बजे के बाद ये फोन मी डॉट कॉम और अमेजन डॉट कॉम से खरीद सकते हैं। श्याओमी के उपाध्यक्ष और भारतीय परिचालन के प्रबंधन निदेशक मनु जैन ने यहां संवाददाताओं को बताया, “हम रेडमी 4 की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जो कि रेडमी 3एस का अपग्रेड है। हमारा मानना है कि रेडमी 4 भी एमआई फैन्स यूजर्स के उम्मीदों पर खरा उतरेगा, जो किफायती दाम में उच्च गुणवत्ता के डिवाइस को खरीदना चाहते हैं।”

इस डिवाइस की स्क्रीन 5 इंच की है। यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से चलता है। इसमें एंड्रायड एन प्रीव्यू पर आधारित मीयूआई 8 ऑपरेटिंग सिस्टम है। रेडमी 4 में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है तथा इसमें 4,100 एमएएच की बैटरी लगी है। वहीं, 1,199 रुपये की कीमत वाले एमआई राउटर 3सी एक स्मार्ट राउटर है, जिसका स्मार्टफोन के एमआई वाई-फाई एप से भी आसानी से एक्सेस किया जा सकता है। मी राउटर 3सी को कंपनी ने एमआई होम में 20 मई को लांच किया था। यह एमआई डॉट कॉम पर 23 मई से और फ्लिपकार्ट तथा अमेजन पर आठ जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *