बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर विकास के नाम पर थोथी दलीलें देने वालों पर हमला करते हुए कहा कि बिहार देश में सबसे तेज विकास करने वाला राज्य बन गया है और एक दिन में प्रधानमंत्री ने 33000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का लोकार्पण, उद्घाटन व शिलान्यास कर अपने विकास के वादे पूरे किये हैं.
सुमो ने ट्वीट किया कि- ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लुक ईस्ट पालिसी के तहत असम से बिहार-झारखंड तक पूर्वी राज्यों के विकास का जो वादा किया था, उसे पूरा करने के लिए अकेले बिहार के लिए 1 लाख 65 हजार करोड़ रुपये के अभूतपूर्व आर्थिक पैकेज की घोषणा की थी. पिछले 55 महीनों में ये घोषणाएं जमीन पर उतरती नजर आयीं हैं. बरौनी रिफायनरी के विस्तार और पटना मेट्रो की सौगात सहित 33000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का एक दिन में लोकार्पण, उद्घाटन व शिलान्यास कर प्रधानमंत्री ने विकास के वादे को पूरा किया. इन योजनाओं से राज्य में युवाओं लिए रोजगार के अवसर तेजी से बढ़ेंगे.
एक अन्य ट्वीट में कह कि- ‘NDA सरकार ने विकास की दर को दहाई अंकों में पहुंचाया और इसे कायम रखा. बिहार देश में सबसे तेज विकास करने वाला राज्य बना और अब 2019-20 का बजट 2 लाख करोड़ से ज्यादा का हो गया, राज्य में प्रति व्यक्ति आय बढ़ी. जिन लोगों ने 15 साल के राज में बिहार को 50 साल पीछे कर दिया था, वे हमारी डबल इंजन की सरकार के काम की आलोचना में थोथी दलीलें दे रहे हैं.


loading…

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *