ऑस्ट्रेलिया से लौटते समय फ्लाइट में अपने टीम मेंबर्स को व्हिस्की पीकर भला बुरा कहने के बाद से कपिल शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कहा जा रहा है. कपिल के इस व्यवहार के चलते कपिल के शो से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार नदारत रहे. इस का शो कपिल को राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल को गेस्ट बुलाकर करना पड़ा था.

कपिल और सुनील ग्रोवर के झगड़े पर राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि कपिल बदतमीज है, वो केवल कामयाबी के दवाब को झेल नहीं पा रहे है. हाल ही में कपिल के शो का हिस्सा बने कॉमेडियन राजू ने कहा कि ‘कपिल कामयाबी के दबाव को झेल नहीं पा रहा है. मुझे नहीं लगता है कि वह बदतमीज है, मुझे बस लगता है कि वह आने वाले दबाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है.

कपिल शर्मा का साथ दे रहे किकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी !

राजू ने कहा- हालांकि उन्होंने कभी भी मुझसे बदतमीजी नहीं की है, लेकिन शो के सेट पर काम करने वाले टेक्नीशियन और बाकी कलाकारों ने मुझे बताया है कि वह किस कदर शराब पीने के बाद गुस्सैल हो जाता है. वे सभी कहते हैं कि होश में वह पूरी तरह ठीक होता है, बदलाव उसमें शराब पीने के बाद आते हैं. यह बहुत बुरा है, लोग हमसे तब प्यार करेंगे यदि हम शराब पीने के बाद भी वैसा ही बर्ताव करें.

राजू ने कहा- जनता सबसे ऊपर है.. दारू वारू तो वह माफ कर सकती है लेकिन यह सब नहीं (सुनील से बदतमीजी किया जाना). कपिल ने मुझे बताया है कि वह सुनील से मिलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह इस वक्त मुंबई में नहीं है.

सुनील ग्रोवर की भावुक पोस्ट, बोले-भविष्य को लेकर चिंतित हूं

ऐसा माना जा रहा है कि सुनील शो पर वापस नहीं आएगा. चीजों को बेहतर बनाने के लिए उसने अपने घर पर रविवार को एक मीटिंग फिक्स की है, और कपिल की मां भी इस मामले में मध्यस्थता करने के लिए मौजूद होंगी. अब देखना यह होगा कि कपिल की सुनील से इस मुलाकात के बाद क्या चीजें बदलती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *