भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स डुअल 5 लॉन्च किया है। यह डुअल रियर कैमरे वाला फोन है। इसके पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। पहला कैमरा मोनोक्रोम सेंसर और दूसरा आरजीबी सेंसर के लिए दिया गया है। सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

इस फोन की मदद से स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, टाइमलैप्स और जीआईएफ मेकर जैसे शानदार फीचर दिए गए हैं। इसमें प्रो मोड, अल्ट्रा एचडी मोड, मैक्रो शॉट जैसे मोड हैं। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में फोन से डुअल कैमरे से शानदार तस्वीरें आएंगी। इसके साथ ही 4के अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के अलावा 3डी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है।

इस फोन की कीमत 24,999 रुपये तय की गई है। यह फोन 10 अप्रैल से ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। साथ ही कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है।

इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा परत चढ़ाई गई है। इसमें स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल मेमोरी (सपोर्ट मौजूद) और 3200 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *