जयप्रकाश सेतु और वीर कुंवर सिंह सेतु के उद्घाटन के अवसर पर लालू यादव ने कहा कि कुछ साल पहले तक नीतीश के साथ रहकर सत्ता सुख भोग चुके लोगों के मुंह से लार टपक रहा है, वे बेचैन हैं और तरह-तरह की बात करते हैं, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है। बिहार में गठबंधन की सरकार पूरी एकता से चल रही है।
लालू प्रसाद ने कहा कि जन्मदिन के मौके पर बिहार के लोगों को दो पुल की सौगात मिल रही है, काफी खुशी हो रही है। सत्तर साल कट गए।, अब जो दिन और बचे हैं उसे बिहार और देश के लोगों की सेवा में लगाना चाहता हूं।

बिहार सरकार लगातार विकास के लिए काम कर रही है। दीघा सोनपुर पुल से पटना और उत्तर बिहार के लोगों को काफी फायदा होगा। वैशाली जिले के लोग काफी समय से इस पुल का इंतजार कर रहे थे। दोनों पुल क्षेत्र के विकास में अहम रोल निभाएंगे।
लालू यादव ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि नीतीश से संबंध कैसा चल रहा है। नीतीश के इधर-उधर जाने की बात सुन रहे हैं। इसके जवाब में मैं कहता हूं कि हमने नीतीश सरकार को थम्ब इम्प्रेशन दिया है। नीतीश को गठबंधन की सरकार में मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया था। इस फैसले से पीछे हटने का सवाल ही नहीं है।
मैं नीतीश कुमार और उनकी सरकार को समय सीमा के अंदर पुल का निर्माण करने के लिए बधाई देता हूं। केंद्र से एक पैसा नहीं मिल रहा है। बिहार सरकार अपने पैर पर खड़ी है और विकास के काम कर रही है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *