मुजफ्फरपुर में पदस्थापित होमगार्ड के डीएसपी हरेंद्र सिंह शराब पीने के आरोप में आरा में गिरफ्तार हुएl

रविवार की रात रिलांयस ट्रेड आरा के सामने मुजफ्फरपुर में पदस्थापित होमगार्ड के डीएसपी और प्रतिष्ठान के कर्मियों के बीच हुए विवाद ने हंगामा का रूप ले लिया। काफी देर तक हुए नोकझोंक और हाथापाई से वहाँ मजमा लग गया।
नवादा थाने की पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने डीएसपी पर शराब पीने का आरोप लगाया। पुलिस ने डीएसपी को कस्टडी में लेकर मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल ले गयी। उन्हें देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है।
मुजफ्फरपुर में पदस्थापित होमगार्ड के डीएसपी हरेंद्र सिंह का आरा के रमना मैदान रोड में निवास स्थान है। रात करीब आठ बजे हरेंद्र चारपहिया वाहन से करमन टोला की तरफ जा रहे थेl रास्ते में रिलायंस ट्रेंड के समक्ष एक बाइक खड़ी थी, जिससे चारपहिया वाहन को आगे बढ़ने में परेशानी होने लगी। हरेंद्र अपने वाहन से उतर बाइक हटाने के लिए कहने लगे, इसी क्रम में रिलायंस ट्रेंड के कर्मियों से नोकझोंक हो गयी।
आरा सदर के एसडीपीओ संजय कुमार के अनुसार होमगार्ड के डीएसपी से गाड़ी साइड करने को लेकर विवाद हुआ। डीएसपी पर शराब पीने का आरोप है। सदर अस्पताल में शराब का मेडिकल टेस्ट होने के बाद एफआईआर हुआ और देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

loading…



Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *