बिहार के मुजफ्फरपुर शहर की तुहिना मनेंद्र ने करीब 5000 महिलाओं को पीछे छोड़ाते हुए मिसेस इंडिया कॉन्टेस्ट के फाइनल राउंड में जगह बनायी। इस कॉन्टेस्ट का फाइनल राउंड 12 से 14 अप्रैल के बीच नई दिल्ली में होगा। इसमें जीतने वाली मिसेज यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में इंडिया को रिप्रजेंट करेगी।




बचपन से ही ऐश्वर्या राय से इन्सपायर डॉ. मनेंद्र कुमार की पुत्री तुहिना का जन्म एक सितंबर 1989 को हुआ है। बचपन से ही जब वो टीवी पर ऐश्वर्या राय को देखतीं, तो उसके मन में भी विश्व सुंदरी बनने की इच्छा होतीl बड़ी होने पर मिस इंडिया कॉन्टेस्ट और इंडियन आइडियल में भाग लेने की परमिशन पापा से चाही पर शिक्षक पिता ने उनसे पढ़ाई पर ही केन्द्रित रहने को कहा। तुहिना ने कोलकाता से बीटेक करने के बाद 2013 में नौकरी शुरू किया और कुछ ही समय बाद शादी होने पर पति के साथ US चली गई।
तुहिना के अनुसार साल उन्हें वहीं पर मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट के बारे में पता चला और वो बचपन के सपने को पूरा करने में जुट गईं। जून 2016 में रजिस्ट्रेशन के बाद पांच हजार कन्टेस्टेंट महिलाओं में तुहिना भी चुनी गई। इसके बाद फोटोग्राफ और पर्सनल लाइफ से जुड़े प्रश्नों के बाद बीते दिसंबर में आधे घंटे तक टेलिफोनिक इंटरव्यू हुआ। इंटरव्यू में सोशल इश्यू से जुड़े कई सवाल पूछे गए, इनमें स्वच्छता अभियान से जुड़ा सवाल भी शामिल था।



loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *