कुमार विश्वास और कपिल मिश्रा विवाद के बीच आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने तमाम विधायकों को डिनर पार्टी पर बुलाया. रविवार की जिस दोपहर कपिल मिश्रा ‘आप’ में फंड की गड़बड़ी का आरोप लगाकर बेहोश हो गए थे. उसी रविवार की रात को तमाम विधायक सीएम हाउस पर डिनर पार्टी का लुत्फ ले रहे थे.
अमानतुल्ला खान विवाद के दौरान कुमार विश्वास के सबसे नजदीक रहे कपिल मिश्रा को जब से मंत्री पद से हटाया गया है तब से वो सीधे अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. आपको बता दें कि मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने आरोप लगाए थे कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मुख्यमंत्री को दो करोड़ रुपये दिए थे. पंजाब, गोवा और दिल्ली एमसीडी चुनाव हारने के बाद अंदरूनी और बाहरी विवादों से संकट में फंसे केजरीवाल डिनर पार्टी के जरिए विधायकों के साथ कनेक्शन को मजबूत करते नजर आए.

अलका लांबा ने डिनर पार्टी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘कपिल द्वारा कहे गए अपशब्दों ने हम आप विधायकों को @ArvindKejriwal के साथ और भी मजबूती से लाकर खड़ा कर दिया. कुर्सी का इतना मोह भी अच्छा नहीं.’ रविवार को हुई इस डिनर पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में हाल ही में मंत्री पद के लिए चुने गए विधायक राजेंद्र पाल गौतम गाना गाते और मनीष सिसोदिया टेबल पर तबला बजाते नजर आ रहे हैं.


दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के बाद पिछले 15 दिनों से कई विवादों में उलझी आम आदमी पार्टी फिलहाल विधायकों को साथ लाने की कोशिश में जुट गई है. पार्टी में अंदरूनी संकट झेल रहे अरविंद केजरीवाल की चिंता, फिलहाल दिल्ली के संगठन को मजबूत और एकजुट करना है. आपको बता दें कि इससे पहले कई ‘आप’ विधायक ये आरोप लगा चुके हैं कि अरविंद केजरीवाल विधायकों से सीधे तौर पर मुलाकात नहीं करते हैं.
पार्टी सूत्रों के मुताबिक इस तरह विधायकों की डिनर पार्टी का आयोजन 2 से 3 महीने में एक बार देखने को मिल सकता है. हालांकि अब तक किसी त्यौहार या नए साल पर ही इस तरह की लंच या डिनर पार्टी सीएम हाउस पर आयोजित हुई है. ये पहली बार है जब आरोपों से घिरे अरविंद केजरीवाल विधायकों का समर्थन जुटा रहे हैं.
ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *