कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इमाम मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती ने प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि मस्जिद के बाहर जय श्री राम के नारे लगाने वाले किन्नर हैं। इतना ही नहीं बरकती ने ये भी कहा कि जो भी मुसलमान बीजेपी में शामिल होगा वो खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे। बरकती यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें बंगाल में कांग्रेस और सीपीएम से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन बीजेपी या आरएसएस का कोई यहां आया तो उसे मार-मार कर भुट्टा बना दिया जाएगा। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कहा कि अगर बीजेपी यहां आई तो वो खुलकर गुंडागर्दी करेंगे और उन्हें मार कर यहां से भगाएंगे।

मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती से जब पूछा गया कि क्यो वो मुसलमानों को बीजेपी में ना जाने के लिए कोई फतवा भी जारी करेंगे क्या। इस पर बरकती ने कहा कि हम अभी सिर्फ चेतावनी दे रहे हैं कि कोई भी मुसलमान बीजेपी में ना जाए। अगर किसी ने ऐसा किया तो अंजाम सही नहीं होगा। बरकती ने कहा कि जो लोग मस्जिद के बाहर जय श्री राम का नारा लगाते हैं वो किन्नर हैं। इस तरह का काम किन्नर करते हैं। हमें देखना है कि मुसलमान कब तक ये सब सहते हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले भी बरकती अपने बयानों ओर फतवों को लेकर विवादों में रहे हैं। कभी प्रधानमंत्री को अपशब्द कहना तो कभी लाइव टीवी डिबेट शो में गाली देने जैसे विवाद मौलाना बरकती से जुड़े रहे हैं।

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *