सेना ने कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। आतंकवादी उत्तरी कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे।
अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और आतंकवादियों को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से पीछे खदेड़ दिया गया। अधिकारियों ने कहा, ‘‘सेना ने कल रात हमारे क्षेत्र में घुसने का प्रयास करने वाले आतंकवादियों के एक समूह पर गोलियां चलाई और आतंकवादियों को बारामूला जिले के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा से पीछे हटने को मजबूर होना पड़ा।’’

सेना ने इलाके में खोज अभियान शुरू किया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सकें कि कोई भी आतंकवादी भारतीय सीमा में घुस ना पाए। सुत्रों की माने तो कश्मीर के लिए नाग मिसाइल को भेज दिया गया है। इससे अदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान पर भारत बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है। हालांकि नाग मिसाइल की अभी पूरी तरह से पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन इतना जरूर है कि पाकिस्तान को तबाह करने के लिए भारत जोरो शोरो से तैयारियों मे लगा है।
आपको बता दें कि धूल चटाने के लिए कई आधुनिक और हाई-टेक हथियार भी हैं। भारत के पास सिर्फ दूसरे देशों से आयात किए गए आधुनिक हथियार ही नहीं है, बल्कि भारत ने खुद भी कई हथियार बनाए हैं। इन्हीं में से एक है नाग मिसाइल।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *