बीसलपुर के बिहारी जी पब्लिक स्कूल में साध्वी प्राची ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। वहीं साध्वी प्राची को सुनने के लिए हजारों की भीड़ पहूंच गई।
इस मौके पर कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया बीसलपुर के बिहारी जी पब्लिक स्कूल में साध्वी प्राची ने छेदालाल जयसवाल की ओर से एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।सभा को संबोधित करते हुए साध्वी प्रार्ची ने कहा कि जिन महिलाओ को मुस्लिम धर्म में सम्मान नहीं मिल रहा है। वह हिंदू धर्म अपना ले उनकी जिंदगी स्वर्ग बन जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि अन्य धर्मो में निकाह है तो तलाक भी है, लेकिन हिंदू धर्म में सिर्फ विवाह होता है। इसलिए जिन मुस्लिम महिलाओं को सम्मान न मिल पा रहा हो वह हिंदू धर्म को अपना ले।
वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह अकेली ही नहीं दलितों की शुभ चिंतक हैं। उन्होंने जो बसपा समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ विश्वास घात किया है। वह बिल्कुल गलत है। क्योंकि मायावती सिर्फ टिकट को बेचने का काम करती हैं जिससे बसपा के कार्यकर्ताओं को का करारा झटका लगा है। यही कारण है कि हजारों लोगों ने बसपा से इस्तीफा दे दिया है।

वहीं उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी बड़ा बयान दिया है कि राम मंदिर तो बन के रहेगा, ‘‘चाहे गंगा जी रूख बदल दें, सूरज पूरब से निकला छोड़ दें,’’ लेकिन भाजपा सरकार में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। राम मंदिर का निर्माण तो होगा ही। जब भारत में राम जन्म भूमि पर ही हम मंदिर नहीं बना पाएंगे। तो क्या मक्का या मदीना में मंदिर बनेगा। साथ ही उन्होंने हिंदू युवा वाहिनी, बजरंग दज और आरएसएस को सच्चा हिंदू सेवक बताया।
इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के सभी कार्यकर्ता स्टेज पर साध्वी प्राची के साथ खड़े दिखाई दिए। साध्वी प्राची ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ठाकुर मनीश सिंह को सच्चे मन से हिंदुओं की सेवा करने को लेकर पीठ थपथपाई।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *