US के पूर्व सीनेटर बोले- भारत-अमेरिका मिलकर तबाह करें पाकिस्तान के परमाणु केंद्र

 69 

यूएस के पूर्व सीनेटर लेरी प्रेसलर ने पाकिस्तान पर तीखा हमला बोला है। अंग्रेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनका सुझाव है कि भारत और यूएस को साथ मिलकर पाकिस्तान के अंदर हमले करने चाहिये और पाक के परमाणु हथियारगृहों को नष्ट कर देना चाहिये।
उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प अभी तक भारत के लिए सबसे अच्छे अमेरिकी राष्ट्रपति हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में आतंकवादियों के आश्रय के लिए पाकिस्तान को नोटिस दिया था।

उन्होंने कहा कि पेंटागन का प्रोत्साहन पाकिस्तान को बढ़ावा देता है। ट्रंप को उससे दूरी बनानी होगी। पाकिस्तान ने भारत को आतंकियों की मां कहा था। लेरी ने कहा कि ट्रंप का पेंटागन को दलदल बताना एक अच्छा संकेत है। मुझे उम्मीद है वह जल्दी ही इससे पलायन करेंगे।
आपको बता दें कि लेरी 3 बार यूएस सीनेटर रहे हैं और उन्होंने 2 बार मेंबर ऑफ हाउस का प्रतिनिधित्व किया है। लेरी ने कहा कि यूएस को पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित कर देना चाहिये। और सभी तरह की मदद पर रोक लगा देना चाहिये। उन्होंने कहा कि यूएस को भारत और पाकिस्तान के साथ एक समान व्यवहार नहीं करना चाहिये।
भारत एक लोकतांत्रिक देश है लेकिन पाकिस्तान के साथ ऐसा नहीं है। पाकिस्तान और आईएसआई ने दशकों से हमसे झूठ बोला है। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी सरकार की पाक को लेकर नीतियां कठोर हैं। उन्होंने कहा कि अगर अमेरिका पाकिस्तान को मदद देना बंद कर देता है तो वह परमाणु हथियार विकसित नहीं कर पायेगा।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading...


Loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *