प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार SPG (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) ने एक अलर्ट जारी कर बंगाल पुलिस को सूचित किया है कि प्रधानमंत्री की चुनावी रैली पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धावा बोल सकती हैं. एसपीजी ने खासकर मथुरापुर की रैली में हिंसा होने की आशंका व्यक्त की है.
यह भी पढ़ें : PPRC ने किया दावा, मोदी सरकार ने हर साल दीं 1.5 करोड़ नौकरियां; जानिए- कैसे
एसपीजी के इन्स्पेक्टर जनरल ने पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी को एक पत्र लिखकर शक जाहिर किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी की मथुरापुर और दमदम में होने वाली चुनावी सभा में आपातकालीन स्थिति पैदा हो सकती है. बता दें कि इलेक्शन कमीशन के बैन के बाद आखिरी चरण से पहले गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन है. आज रात 10 बजे से चुनाव प्रचार ख़त्म हो जाएगा.
आज मथुरापुर में मोदी की रैली से पहले ममता की भी चुनावी रैली है. एसपीजी ने पत्र लिखकर डीजीपी पश्चिम बंगाल से सुरक्षा और कड़ी करने के लिए कहा है. एसपीजी ने ये अलर्ट मथुरापुर की चुनावी सभा के लिए विशेष तौर पर जारी किया है, क्योंकि ममता की रैली की जगह पीएम मोदी की रैली वाली जगह के ठीक बगल में है. गौरतलब है कि बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के रोड शो के दौरान भी मंगलवार को टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में बीच हिंसा देखने को मिली थी. पश्चिम बंगाल में मंगलवार को हुई हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री ने यूपी के घोसी में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि टीएमसी के गुंडों की दादागीरी परसों रात भी देखने को मिली है. परसों कोलकाता में भाई अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया. ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सज़ा दी जानी चाहिए. प्रधानमंत्री ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि प्रख्यात समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर के दृष्टिकोण के प्रति समर्पित हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु की प्रतिमा स्थापित करेगी और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी.
अन्य खबरों के लिए हमे Facebook  पर फॉलो करें 




loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *