पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को मोदी लहर का फायदा मिला है. फिल्म की पहले दिन की कमाई 5 करोड़ बताई जा रही है. अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद ये विवेक ओबेरॉय के करियर के लिए अच्छी फिल्म साबित होगी.
यह भी पढ़ें : PPRC ने किया दावा, मोदी सरकार ने हर साल दीं 1.5 करोड़ नौकरियां; जानिए- कैसे
बता दें कि फिल्म को लेकर काफी विवाद रहा है. इसकी रिलीज डेट कई बार बदली गई है. फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन विपक्ष के विरोध के कारण ऐसा हो नहीं पाया. विपक्ष का कहना था कि इस फिल्म से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होगा और इसी कारण से फिल्म को इलेक्शन तक बैन कर दिया गया था. अब फिल्म को 24 मई को रिलीज किया गया. लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के एक दिन बाद. बता दें कि लोकसभी चुनाव 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है.
फिल्म की कहानी मोदी के चाय बेचने से लेकर देशसेवा करने तक और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को द‍िखाती है. फिल्म की कहानी का अंत साल 2014 में नरेंद्र मोदी के पीएम पद की शपथ लेने पर होता है. फिल्म में जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे हैं. व‍िवेक ओबेरॉय की फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड से है. हालांकि, पीएम नरेंद्र मोदी पावर में नजर आ रही है.
अन्य खबरों के लिए हमे Facebook  पर फॉलो करें 




loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *