मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को एक के बाद एक तोहफे दे रही है. जल्द ही रिलायंस जियो यूजर्स को एक और तोहफा मिल सकता है. खबर है कि जियो यूजर्स को अब एयर एशिया के टिकटों पर 15 प्रतिशत की छूट मिल सकती है. जियो यूजर्स को यह लाभ एयर एशिया के मोबाइल ऐप के जरिये मिल सकता है. यह ऑफर 20 जून 2017 से 30 सितंबर 2017 तक वैध होगा. साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फिलहाल एयरएशिया इस ऑफर पर काम कर रहा है. इसे आने वाले 2 से 3 दिनों में लांच किया जाएगा.

इस बात की जानकारी एयरएशिया ने ट्वीट कर दी थी, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया. माना जा रहा है कि जियो यह ऑफर अपनी रणनीति और मजबूत करने के लिए पेश कर रहा है. इसके अलावा जियो ट्रैवल और हॉस्पिटैलिटी के लिए आगे भी कई ऑफर्स लांच कर सकती है. बाजार विशेषज्ञों की मानें, तो भारती एयरटेल, आइडिया सेल्युलर और रिलायंस कम्यूनिकेशन जैसी टेलिकॉम कंपनियां जनवरी-मार्च तिमाही में कमजोर प्रदर्शन कर सकती हैं. इन कंपनियों को बीते साल अक्तूबर-दिसंबर तिमाही में भी जियो की मुफ्त सेवाओं के कारण काफी नुकसान हुआ था.

ऐसे में अब फिर उम्मीद जतायी जा रही है कि जियो के डिस्काउंट ऑफर्स से एक बार फिर टेलिकॉम इंडस्ट्री में कड़ा मुकाबला शुरू हो सकता है. इस ऑफर के जरिये दोनों कंपनियों को फायदा पहुंचेगा.

loading…



Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *