जैसी ही टीम इंडिया वर्ल्डकप से बाहर हुई धोनी के संन्यास लेने के कयास शुरु हो गए। इसी बीच BCCI का बड़ा बयान आया है। विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल से बाहर होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है।
यह भी पढ़ें : PPRC ने किया दावा, मोदी सरकार ने हर साल दीं 1.5 करोड़ नौकरियां; जानिए- कैसे
खन्ना ने एक बयान में कहा, “यह एक मुश्किल मैच था और मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की। कोई भी मैच हारना नहीं चाहता है। सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन हमारा दिन नहीं था।” भारत को बुधवार को पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम विश्व कप से बाहर हो गई। खन्ना ने कहा, “विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने लीग चरण में शानदार प्रदर्शन किया।
बीसीसीआई ने आगे ये भी कहा कि धोनी रिटायरमेंट कब लेगें ये उनका पर्सनल मामला है। इसके साथ – साथ धोनी के बारे में ये भी कहा गया है कि उनके अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है।
ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि किसी ने धोनी की तरीफ की हो। पहले भी बहुत से खिलाड़ी धोनी के बारे में बड़ी बड़ी बातें कह चुके हैं। मुझे याद है एक इंटरव्यू में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडम मैक्कुलम ने धोनी की जमकर तरीफ की थी। मैक्कुलम ने कहा था- धोनी भारतीय टीम के लिए अनमोल हैं। उनके पास खेल के लिए एक सोच के साथ-साथ उनके दिमाग में एक खाका भी है। वह जब क्रीज पर आते हैं तो मैच को पूरी तरह पढ़ लेते हैं फिर वह विपक्षी टीम को हमेशा द’बाव में रखते हैं।
अन्य खबरों के लिए हमे Facebook  पर फॉलो करें 




loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *