हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उन्हें दी गयी गलियां गिनवाते हुए कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है, कांग्रेस गाली के रूप में मुझपर प्रेम बरसा रही है.
यह भी पढ़ें : ‘जय श्री राम’ के नारों पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- चुनाव के बाद यहीं रहना है ना!
पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नामदार, जिस तरह अपने प्रेम की डिक्शनरी दिखा रहे हैं, और कोई उन पर सवाल नहीं उठा रहा, इसलिए आज मैं देश के सामने सारी सच्चाई रख रहा हूं. मुझे गाली देते हुए इन लोगों ने कितनी बार मर्यादा तार-तार की है, ये भी इनकी प्रेम वाली डिक्शनरी से पता चलता है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने मुझे ‘गंदी नाली का कीड़ा’ कहा, तो दूसरा मुझे ‘गंगू तेली’ कहने आ गया. उन्होंने कहा कि इनके एक नेता ने तो मुझे ‘पागल कुत्ता’ भी कहा. इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे ‘मानसिक तौर पर बीमार’ बताया, ‘नीच किस्म का आदमी’ कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे, मेरे दादा कौन थे. मुझे Most Stupid PM कहा गया, जवानों के खून का दलाल कहा गया. इनके प्रेम की डिक्शनरी से मेरे लिए गद्दाफी, मुसोलिनी, हिटलर जैसे शब्द भी निकले.
पीएम ने कहा कि मोदी की बोटी-बोटी करने वालों की घोषणा करने को कांग्रेस ने हमेशा आगे बढ़ाया है, चुनाव में टिकट देकर उनका मनोबल भी बढ़ाया है क्योंकि वो मोदी की बोटी-बोटी करना चाहते हैं.



loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *