नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना पूर्व जर्मन तानाशाह एडॉल्फ हिटलर से कीकरते हुए कहा कि हिटलर भी वही बातें कहते थे जो आज PM कह रहे हैं. जैसे पीएम मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ कह रहे हैं, वैसे ही हिटलर ने भी जर्मनी में तब यही बातें कही थीं.
श्रीनगर शहर के खानयार इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फारुक ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि पुलवामा हमले में CRPF के कम से कम जवान मारे गए लेकिन PM मोदी केवल बालाकोट के बारे में बात करते हैं. क्या उन्होंने कभी जांच करवाने की बात कही?
फारुक ने कहा कि PM हिटलर की तरह बोलते हैं और हिटलर की तरह ही दिखते भी हैं. हिटलर ने मीडिया पोर्टल्स को तब लोगों को सच्चाई दिखाने से बैन कर दिया था और आज भी यही हो रहा है. मोदी पाकिस्तान के साथ फर्जी युद्ध करके लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं, वह बालाकोट हमले के नाम पर ढोल पीट रहे हैं.
फारुक ने BJP के कुछ शीर्ष लोगों द्वारा भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में किए गए एयरस्ट्राइक में सैकड़ों आतंकवादी मारे जाने के दावों को भी खारिज किया. यही नहीं अब्दुल्ला ने भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए एयरस्ट्राइक को नकली करार दे दिया. आर्टिकल 370 और 35A पर अपना रुख और सख्त करते हुए उन्होंने चेतावनी दी कि जम्मू और कश्मीर के निवासी इन दोनों धाराओं को निरस्त करने किए जाने पर लड़ने के लिए तैयार हैं.
फारुक ने भाजपा अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि शाह ने हमें धमकी दी और कहा कि धारा 370 और 35A को रद्द कर दिया जाएगा. अमित शाह अगर तुममें हिम्मत है तो कश्मीर का दौरा करो और यहां के लोगों का सामना करो. फारुक ने कश्मीर के लोगों से पूर्ण सरकार के लिए वोट करने का भी अनुरोध किया.


loading…

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *