loading…

Loading…


बिहार के कटिहार जिले में लोकसभा चुनाव के प्रचार दौरान विवादित बयान देने पर कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ चुनाव आयोग के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया. सिद्धू ने यहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक सभा में मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी.
एक दिन पूर्व सोमवार को UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व CM और बसपा सुप्रीमो मायावती, केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी और समाजवादी पार्टी नेता आजम खान पर ऐसे ही बयान देने के कारण कारवाई हुई थी, लेकिन इसके बावजूद सिद्धू ने मंगलवार को धार्मिक गोलबंदी का बयान दिया.
सभा के दौरान सिद्धू ने कहा कि मैं मुस्लिम समाज को चेतावनी देने आया हूँ, ये आपको बांट रहे हैं. ये असीदुद्दीन ओवैसी जैसे लोगों को लेकर एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट को बांटकर जीतना चाहते हैं. यहां अल्पसंख्यक आबादी अधिक संख्या में है, अगर आप एकजुट हो गए तो फिर मोदी सुलट जाएगा. छक्का लग जाएगा, मैं जब जवान था तो खूब छक्का मारता था. ऐसा छक्का मारो कि मोदी को यहां बाउंड्री से पार होना पड़े. इस बयान की जानकारी के बाद केंद्रीय चुनाव आयोग ने कटिहार के रिटर्निंग ऑफिसर से सिद्धू के भाषण की सीडी मांगी थी.


loading…

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *