BSP के मंच पर पहली बार मायावती के भाई- भतीजा हाथ जोड़े खड़े हुए

 163 


बसपा सुप्रीमो मायावती ने लगभग दो वर्ष पूर्व ही मेरठ में लोकसभा चुनाव की हुंकार भरने के साथ ही स्पष्ट संकेत दिया कि आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान BSP में उनके भाई और भतीजे सक्रिय भूमिका में नजर आयेंगे। मेरठ में हुए मंडलीय महासम्मेलन में हाँलाकि मंच पर मायावती के साथ उनके भाई आनंद और भतीजा आकाश दोनों मंच पर सिर्फ हाथ जोड़कर खड़े रहे, कुछ बोले नहीं।
कार्यक्रम प्रभारी शमशुद्दीन ने मंच पर पहुंचने के बाद सबसे पहले मायावती के भाई आनंद कुमार और उसके बाद उनके बेटे आकाश का परिचय कराया।परिचय कराने के दौरान आनंद कुमार और आकाश हाथ जोड़कर मंच पर अपनी सीट पर खड़े हुए और जनता का अभिवादन स्वीकार किया। तीसरे नंबर पर सतीश मिश्रा का परिचय कराया गया।


राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद पहली बार मायावती किसी कार्यक्रम में जिस तरह अपने भाई आनंद और भतीजे आकाश को लेकर पहुंची उससे राजनीतिक गलियारे में माना जा रहा है कि आने वाले चुनावों में इन दोनों की सक्रिय भूमिका होगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार आने वाले दिनों में इन दोनों को मायावती पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती हैं।
कार्यक्रम के दौरान मंच पर आनंद और आकाश मायावती के दाहिनी ओर उनके पीछे सोफे पर बैठे रहे और कार्यक्रम समाप्त होने के बाद दोनों मायावती के साथ ही वापस दिल्ली चले गए। राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद बसपा सुप्रीमो ने पहली बार मेरठ के परतापुर में जनसभा को संबोधित किया।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading...


Loading...



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *