भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को नई सौगात दी है। अब कोई भी उपभोक्ता मात्र 49 रुपये देकर अपने घर में लैंडलाइन लगा सकते हैं। BSNL अपने क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से ग्राहकों को बुकिंग के कुछ दिन बाद ही कनेक्शन दे रहा है। इसके अलावा प्रारंभ में 249 ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले उपभोक्ताओं को पहले छह महीने के लिए असीमित सुविधा मिलेगी।
BSNL के जिन उपभोक्ताओं ने 675 FMC ब्रॉडबैंड प्लान या इससे अधिक का प्लान लिया है उसमें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के ब्रॉडबैंड की स्पीड दो MBPS से बढ़ाकर चार MBPS कर दी गई है।

इतना ही नहीं BSNL ने अपने विभिन्न ब्रॉडबैंड प्लानों में पूर्व की FUP की डाटा सीमा में भी बढ़ोत्तरी कर दी है। यह बढ़ोत्तरी BSNL ब्रॉडबैंड सेवा के लिए उपभोक्ता इंटरनेट ब्राउजिंग को बढ़ाएगा।
BSNL का मानना है कि ब्रॉडबैंड स्पीड बढ़ाने से उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा और उपभोक्ताओं की संख्या में वृद्धि भी होगी। नए उपभोक्ताओं को BSNL ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। उपभोक्ता कनेक्शन आदि से जुड़ी तमाम जानकारी के लिए टोल फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल कर सकते हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *