गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने महिला आईपीएस चारू निगम को फटकार लगाई. दरअसल जाम खुलवाने के दौरान बीजेपी विधायक ने महिला आईपीएस चारू निगम के सारेआम फटकार लगा दी. इस दौरान बेइज्जती महसूस होने पर आईपीएस चारू निगम की आंखों से आंसू झलक पड़े. डयूटी के दौरान बेइज्जती महसूस होने के बाद आईपीएस ने रूमाल से अपने आंसू पोछा.
आईपीएस चारू निगम एंटी रोमियो दस्ते की प्रभारी के साथ ही सीओ गोरखनाथ हैं. मामला चिलुआताल थाना के कोइलहवां गांव का है. जहां ग्रामीण महिलाओं ने शराब के विरोध में सड़क जामकर हंगामा किया था.
वहीं महिला आईपीएस सीओ गोरखनाथ चारू निगम ने मौके पर पहुंच कर रास्ता खुलवाया. इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने आईपीएस चारू निगम पर हमला भी किया. महिलाओं ने लाठी और पत्थर मारकर आईपीएस चारू निगम को चोटिल भी किया था. पुलिस ने प्रदर्शनकारी आधा दर्जन महिलाओं को हिरासत में लिया था. इस बीच ग्रामीणों को हिरासत में लेने की सूचना पर मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक ने ग्रामीणों के साथ दोबारा से सड़क जाम कर दिया. इसके बाद एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर पहुंची आईपीएस चारू निगम को बीजेपी विधायक ने जमकर फटकार लगा दी. महिला आईपीएस को अपनी बात रखने का मौका भी विधायक ने नहीं दिया.

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *