भाजपा नेता गजराज जाटव ने खुलेआम कहा है कि जो भी मिरवाइज उमर फारुक की जुबान काटकर लाएगा उसको दस लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।
भिंड के भाजपा नेता ने अलगाववादी नेता मिरवाइज उमर फारूक की जीभ काटने वाले शख्स को दस लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। दरअसल, चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए फारूक का विरोध किया गया था। उन्होंने कहा था कि अगर मिरवाइज को पाकिस्तान की जीत की इतनी खुशी है तो वह अपने परिवार के साथ पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते हैं?

उमर ने पाकिस्तान की जीत के बाद पाक टीम को जीत की बधाई भी दी थी। इससे पहले, उन्होंने फाइनल में पहुंचने पर पाकिस्तान टीम को एक बधाई संदेश भेजा था। गजराज का कहना है कि मिरवाइज जश्न मनाने के लिए सीमा पार क्यों नहीं चले जाते हैं? जाटव ने कहा कि मिरवाइज की इस हरकत ने मेरी भावनाओं को चोट पहुंचाई है। उन्हें याद रखना चाहिए कि आजादी के बाद पाकिस्तान जाने वाले मुसलमानों को वहाँ दूसरे स्तर के नागरिकों के रूप में माना जा रहा है।

उन्हें याद रखना चाहिए कि वे भारतीय ‘रोटी’ पर जीवित हैं और उनके अवशेष इस देश की मिट्टी में ही दफन होंगे। इसके बावजूद वे पाकिस्तान की प्रशंसा कर रहे हैं और अपने समुदाय के सदस्यों को भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों को पूर्व राष्ट्रपति APJ अब्दुल कलाम से सीखना चाहिए, जिन्होंने हमेशा भारत की भलाई के लिए सोचा था।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *