भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह चंबा में कहा नरेंद्र मोदी सरकार ने भ्रष्‍टाचार खत्‍म करने का काम किया है। वीरभद्र सरकार प्रदेश के लिए मंजूर एनएच की डीपीआर नहीं बना सकी। जयराम सरकार ने एक साल में यह काम कर‍ दिया। आेआरओपी को कांग्रेस ने ओनली राहुल व ओनली प्रियंका समझ लिया। अमित शाह ने कहा हमारे लिए देश की सुरक्षा सर्वोपरि है। कांग्रेस के नेता बोलते हैं कश्‍मीर में एक और प्रधानमंत्री होना चाहिए। 23 मई को नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे और कश्‍मीर भारत का अंग ही रहेगा। कश्मीर से धारा 370 को हटाकर ही दम लेंगे।
यह भी पढ़ें : PPRC ने किया दावा, मोदी सरकार ने हर साल दीं 1.5 करोड़ नौकरियां; जानिए- कैसे
राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा सर्जिकल स्‍ट्राइक पर देश खुशी मना रहा था, मगर पाकिस्‍तान और राहुल गांधी के कार्यालय में मातम पसरा था। हिमाचल में सातवें व अंतिम चरण में होने वाले मतदान के लिए स्टार वार तेज हो गया है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हिमाचल दौरे के बाद अब रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी अभियान को धार दी। शाह चंबा के बाद बिलासपुर और सिरमौर जिले के नाहन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
बगीचा वही है बस माली बदल रहा है। सिकरीधार सीमेंट प्‍लांट जल्‍द शुरू होगा व भाजपा सरकार प्‍लांट तक सड़क बनाएगी। सीमेंट कारखाना से चंबा की बेरोजगारी दूर होगी। शांता ने कहा जब तक सिकरीधार सीमेंट प्‍लांट नहीं बनेगा, मैं किशन कपूर का पीछा नहीं छोड़ूंगा। शांता पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍होंने प्रदेश में कोई फैक्‍टरी नहीं लगाई। दलबदलू सुखराम को नहीं मिलेंगे वोट, जनता उनकी चाल जान चुकी है.


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *