अभिषेक बच्चन लंबे समय के बाद मनमर्ज‍ियां फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म की सफलता के बाद जून‍ियर बच्चन कई नए प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं. इनमें से एक प्रोजेक्ट है गुलाब जामुन. इस फिल्म में अभ‍िषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में अभ‍िषेक से पूछा गया कि उन्हें कौन सी रोमांट‍िक फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है. इसका जवाब सुनकर बेशक सभी हैरान रह गए.
अभ‍िषेक बच्चन ने बताया कि उन्हें हम द‍िल दे चुके सनम बहुत पसंद है. बता दें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की जोड़ी सलमान खान और अजय देवगन के साथ बनी थी. 1999 में बनी इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था.
फिल्मी गल‍ियारों में ये बात जगजाहिर है कि सलमान और ऐश्वर्या के बीच गहरा र‍िश्ता था, लेकिन ये ज्यादा द‍िन नहीं चला. इस र‍िश्ते की कड़वाहट का ही असर है जो आज तक सलमान ऐश्वर्या ने दोबारा साथ काम नहीं किया. ऐसे में अभ‍िषेक का ये बयान बेहद चौकाने वाला है.
चैट शो में अभिषेक ने बताया कि मुझे एश्वया की कई फिल्में पसंद हैं. इनमें रेनकोट और गुरु में मुझे ऐश्वर्या का काम बेहद पसंद है. उनका मानना है कि रेनकोट में ऐश्वर्या ने जो रोल अदा किया वो बहुत शानदार है. इस फिल्म में वो अपना स्टारडम भूलकर एक अदाकारा बनकर उभरी थीं.

loading…


Loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *