केरल की CPI विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी सुर्खियां बटोर रही है, कारण है बेटी का सोने के आभूषण से लदे फोटो का सोशल मीडिया पर वायरल होना।
सोने के आभूषणों से लदी और सजी दिख रही उसके फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह- तरह के सवाल उठाने लगे और अब तो यह चर्चा पार्टी की बैठकों तक का हिस्सा बन गया है। पार्टी कार्यकर्ताओं का मानना है कि पार्टी की छवि पर इससे प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है, क्योंकि पार्टी नेता कहते कुछ हैं और करते कुछ और हैं।

ज्योतिष नायर नाम के ट्विटर पर शादी की फोटो के साथ वामपंथ पर तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा गया है कि- “नट्टिका से सीपीआई विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी ऐसे हुई है और वामपंथ सहजता और समाजवाद की बात करता है।“ थिस्सूर के नट्टिका में गोपी (CPI) से दो बार विधायक रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद यह चर्चा का मुद्दा बन गया है।
केरल के पूर्व कृषि मंत्री मुल्लाकरा रत्नाकरण ने भी अप्रैल में ऐसी भड़कीली, आडम्बरपूर्ण दिखावटी शादियों का मसला विधानसभा में उठाया था। उन्होंने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से इस पर लगाम लगाने के लिए नए कानून लाने तक की मांग की थी।
गोपी ने इस बाबत कहा कि शादी समारोह चर्चा का विषय नहीं बनने चाहिए। हमने वही किया, जो कोई भी अभिभावक अपने बच्चे के लिए करता है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *