रूस में एक शख्‍स पर 5 नाबालिग लड़कियों के साथ 729 बार बलात्‍कार करने का आरोप है। सन्‍न कर देने वाली बात ये है कि इन पांचों लड़कियों को आरोपी ने ही पाल-पोसकर बड़ा किया था। सभी लड़कियां अनाथ हैं और आरोपी अनाथालय चलाता है।
सरकारी योजना के तहत लड़कियों को अनाथालय भेजा गया था जहां उनके पालन-पोषण की जिम्‍मेदारी इस शख्‍स को दी गई थी। इन पांचों लड़कियों के परवरिश के लिए सरकार की तरफ से आरोपी को लगातार फंड भी दिया जाता था।

यह मामला तब सबके सामने आया जब उन पांच लड़कियों में से एक लड़की ने सारी बात अपनी स्‍कूल टीचर को बता दी। उसके बाद टीचर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जांच शुरु हो गई है और कानूनी कारणों के चलते पुलिस ने अभी आरोपी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। आरोपी पर बलात्‍कार करने के अलग-अलग मामले दर्ज किए गये हैं। रूस में बलात्‍कार के दोषी को अधिकतम 15 साल की जेल की सजा का कानून है।
खबरों के अनुसार आरोपी ने 5 में से 4 लड़कियों को रोजाना अपने साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया। सितंबर 2012 से फरवरी 2017 के बीच आरोपी ने पांचों पीड़िताओं का गंभीर शारीरिक शोषण किया। जांचकर्ताओं की अपील के बाद अदालत ने आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *