सुनंदा पुष्कर केस मामले में CBI की सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लैबॉरेट्री (CFSL) से गैजेट्स रिपोर्ट दिल्ली पुलिस की SIT को भेज दी गई है. इस जांच रिपोर्ट में शशि थरूर, सुनंदा पुष्कर और केस से जुड़े दूसरे लोगों के गैजेट्स शामिल हैं. SIT अब शशि थरूर का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है.
केस की जांच कर रही SIT ने इस केस से जुड़े लोगों के मोबाइल फोन, लैपटॉप और दूसरे गैजेट्स CBI की CFSL में भेजे थे. गैजेट्स जांच के लिए इसलिए भेजे गए थे, क्योंकि SIT जानना चाहती थी कि कहीं सुनंदा की मोबाइल चैट और SMS से छेड़छाड़ तो नहीं हुई थी. साथ ही शशि थरूर और अन्य लोगों ने सुनंदा की मौत से पहले क्या मैसेज किए थे.
सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में अभी तक शशि थरूर का पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हुआ है. SIT इस रिपोर्ट के आधार पर शशि थरूर का पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है. SIT पहले भी थरूर के पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने की बात कह चुकी हैl
कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. सुनंदा की मौत मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की जांच शुरू की जो अब तक बेनतीजा है. इस दौरान शशि थरूर खुद अपनी पत्नी की हत्या के शक के दायरे में बने हुए हैं.
पुलिस अभी तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है. हत्या की जांच अमेरिकी जांच एजेंसी FBI तक भी पहुंची लेकर वहां से भी कुछ खास जानकारी निकलकर सामने नहीं आई. जांच में यह खुलासा जरुर हुआ कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद थरूर और सुनंदा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी.

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *