सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति ने अब अजान को लेकर जताई आपत्ति

 90 


बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सोनू निगम के बाद अब अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान को लेकर टिप्पणी की है. सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने इस विषय को फिर से उठाते हुए एक ट्वीट में लिखा है कि- ‘सुबह पौने पांच बजे घर लौटी हूं और अजान की आवाज ने बहरा कर दिया है, इस तरह धर्म को किसी पर थोपना बेवकूफाना है, इससे ज्यादा कुछ नहीं.
सोनू निगम ने कुछ महीने पहले ट्वीट करके लिखा था कि उन्हें मस्जिद के लाउड स्पीकर से दिक्कत होती है. अब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी इसी विषय को उठाया है. सुचित्रा के इस ट्वीट के बाद लोग ट्विटर पर उनकी जमकर खिंचाई करते भी नजर आ रहे हैं.


सुचित्रा की इस टिप्पणी के बाद समाजवादी पार्टी ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है. सोमवार को पार्टी की नेता जूही सिंह ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि ये कैसे लोग हैं जिन्हें अजान की आवाज परेशान करती है.
सोनू निगम ने कुछ महीने पहले ही एक के बाद एक चार ट्वीट किए थे. जिसमें उन्होंने लिखा था कि लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है और जब वह मुस्ल‍िम नहीं हैं, तो वह इस धार्मिक कट्टरता को क्यों बर्दाश्त करें. ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है. सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया था. इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था और इस बहस में सोशल मीडिया तो मानो जंग का मैदान ही बन गया था.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading…


Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *