सामुदायिक भवन का शिलान्यास

 73 


नवीनगर प्रखंड के टंडवा ग्राम में कुटुंबा के विधायक राजेश कुमार ने सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया.
पंचायत के वार्ड न.15 के ग्राम कोनी/शेखपुरा में 4 लाख 45 हजार रूपये की लागत से बननेवाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास करने पहुंचने पर विधायक का ग्रामीणों ने फुल माला से स्वागत किया. विधायक ने बताया की 96 सामुदायिक भवनों के निर्माण के लिए राशि आयी है.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि मैं विकास कार्य को करने में विश्वास रखता हूं और दलबदल से कोसों दूर रहता हूँ. उन्होंने कई सड़कों के निर्माण किये जाने की घोषणा करने के साथ ही कहा कि जल्द ही निर्माण कार्य आरम्भ हो जायेंगे. बृद्धापेंसन बहुत दिनों से नही मिलने के कारण परेशान लोगों की समस्याओं के संदर्भ में अस्वासन देने के साथ ही कब्रिस्तान की घेराबंदी कराने का भी आश्वासन दिया.


सभा में लोगों ने विधायक के कार्यों की सराहना की. कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वनाथ प्रताप सिंह ने किया इस दौरान जिला पार्षद नरेश राम शिवपुजन सिंह, सरैया मुखिया पति डॉ विजय मेहता, पूर्व पैक्स अध्यक्ष संजय पासवान, कपिल देव, उदल मेहता, जाहिद अंसारी, अजय राम, क्यूम अंसारी, सकील अंसारी, जैनुल आबेद्दीन, सुरेन्द्र सिंह, रेयाज अंसारी, असलम मिस्त्री, मोस्ताक अहमद, किताबुद्दीन, श्रवण, दिलीप मेहता, हेसामुद्दीन, डॉ संतोष एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...