सड़क पर खाना बेचने वाली महिला की मदद के लिए आगे आए आनंद महिंद्रा, हर कोई कर रहा तारीफ

 66 

देश के दिग्गज कारोबारी समूह महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, सड़क पर एक मोबाइल फूड आउटलेट चलाने वाली महिला की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाकर ट्विटर पर इस वक्त खूब वाहवाही बटोर रहे हैं।
उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। ट्वीट को अब तक 2,100 से ज्यादा लोग रीट्ववीट कर चुके हैं। ब्लूमबर्ग से जुड़ी जिनेट रॉड्रिग्युएज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शिल्पा नाम की महिला की सक्सेस स्टोरी साझा की थी। इसमें उन्होंने आनंद महिंद्रा को भी टैग किया था।
इस पर आनंद महिंद्रा ने जिनेट के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि इस सप्ताह का अंत आंत्रप्रेन्योरशिप की एक अच्छी स्टोरी के साथ हुआ है। मुझे बेहद खुशी है कि शिल्पा की सफलता में बोलेरो का भी छोटा सा योगदान है। क्या कोई उन तक पहुंचकर यह बात बता सकता है कि मैं उन्हें एक बोलेरो पिकअप ट्रक देकर उनको दूसरा आउटलेट शुरू करने में मदद करना चाहता हूं।’

शिल्पा मंगलौर में एक मोबाइल फूड आउटलेट चलाती हैं। उन्होंने महिंद्रा के बोलेरो पिकअप ट्रक को ही आउटलेट का रूप दे दिया है। 34 वर्षीय सिंगल मॉम शिल्पा उत्तर कन्नड़ की मशहूर चीजें मुहैया कराती हैं। फिलहाल अपने भाई के साथ आउटलेट चलाने वालीं शिल्पा अब एक और गाड़ी लेकर दूसरा आउटलेट शुरू करने की योजना बना रही हैं। ऐसे में आनंद महिंदा की ओर से ट्विटर पर मिला ऑफर उनकी योजना को पंख लगा सकता है।
महिंद्रा के इस ऑफर पर तमाम लोगों ने उनकी सराहनी की तो कुछ लोगों ने उनसे शिल्पा को फाइनैंशल हेल्प देने का सुझाव दिया है।
आनंद महिंद्रा ने पुनः ट्वीट कर जवाब दिया कि मैं नहीं चाहता कि उन्हें किसी तरह की चैरिटी की जरूरत है या वह ऐसा चाहती हैं। वह एक सफल आंत्रप्रेन्योर हैं। मैं मात्र उनके विस्तार में निवेश करने का ऑफर दे रहा हूं।’

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...