बिहारी बाबू पार्टी में रहते हुए भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी पर हमेशा से हमलावर रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने शायराना अंदाज में कुछ और ही संकेत दिए हैं. उन्होंने नरेंद्र मोदी के साथ अब काम नहीं करने का संकेत देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि उनसे मोहब्बत करने वाले कम न होंगे लेकिन वह उनके साथ नहीं होंगे.
उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.
पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा कई बार प्रधानमंत्री तथा भाजपा नेतृत्व से अपनी नाराजगी जता चुके हैं. उनके नए ट्वीट ने स्पष्ट कर दिया है कि वह जल्दी ही उस पार्टी को छोड़ सकते हैं जिससे वह करीब दो दशकों से जुड़े रहे हैं.
उन्होंने हालांकि इस ट्वीट में प्रधानमंत्री का जिक्र नहीं किया है. लेकिन यह स्पष्ट कर दिया कि वह किसका जिक्र कर रहे हैं. वह अक्सर अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री को सर कहकर संबोधित करते रहे हैं.


उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, सर, देश आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और भरोसे की कमी है. नेतृत्व जो कर रहा है और कह रहा है, क्या लोग उस पर विश्वास कर रहे हैं, शायद नहीं.
उन्होंने कहा कि जनता से किए गए वादे अभी पूरे होने बाकी हैं.
ऐसी अटकलें हैं कि महागठबंधन की तरफ से शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा सीट से मैदान में उतारा जा सकता है. हाल के दिनों में शत्रुघ्न सिन्हा की महागठबंधन और गैर भाजपा दलों से ज्यादा नजदीकियां रही हैं. जब भी किसी पार्टी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला तब सिन्हा की मौजूदगी वहां दर्ज की गई.


loading…

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *