बिहार के वैशाली से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से लोकसभा सांसद रामा किशोर सिंह के इकलौटे पुत्र राजीव सिंह की शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में तब हुआ जब वो हौंडा सिटी कार द्वारा पटना से हिमाचल प्रदेश जा रहे थे.
राजीव की कार सोरांव क्षेत्र में वनकट गांव के सामने हंडिया-कोखराज हाईवे पर ओवरटेक करते समय किसी गाड़ी से टकरा कर पलट गई. एक्सीडेंट इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे ही उड़ गए. इसके चलते राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए. राजीव कार को खुद ड्राइव कर रहे थे. गंभीर हालात में राजीव सिंह को इलाहाबाद स्थित SRN अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हादसा शनिवार दोपहर तीन बजे हुआ. पुलिस ने इस हादसे की जानकारी राजीव के परिवार को दी. जानकारी मिलते ही सांसद रामा किशोर पटना से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए. राजीव सिंह हिमाचल प्रदेश के खुड्डा स्थित केनरा बैंक में PO पद पर तैनात थे. सांसद के इकलौते बेटे राजीव की शादी तीन साल पहले ही हुई थी। इनकी तीन बहन रिचा, सरिता और स्वेता हैं।
पुलिस कर्मियों को दुर्घटना में गंभीर घायल राजीव की जेब से आई कार्ड तथा अन्य प्रपत्र से पता चला कि वह वैशाली सांसद के बेटे हैं। एसएसपी ने करछना सीओ अलका भटनाकर को घटना स्थल पर भेजा। पुलिस ने देर शाम शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत सिर में चोट लगने के कारण हुई है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *