फिलहाल कोहली आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड में हैं। वह 18 ब्रैंड्स जिसमें पेप्सी, हर्बललाइफ, बूस्ट शामिल हैं, का प्रचार करते हैं।
देश में खराब स्थिति से जूझ रही कोला इंडस्ट्री को एक और झटका देते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस प्रॉडक्ट का प्रचार करने से इनकार कर दिया है।
विगत 6 वर्षों से पेप्पी से जुड़े कोहली का कॉन्ट्रैक्ट हाल ही में खत्म हुआ है। कंपनी फिर से उनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करना चाहती है, लेकिन शक्कर और कार्बोनेटेड पेय से बढ़ रहे संकट को देखते हुए कोहली ने इसके लिए मना कर दिया है। कोहली ने कहा कि जब मैंने अपना फिटनेट टर्नराउंड शुरू किया था तो यह लाइफस्टाइल से ज्यादा बड़ी बात थी। अगर कुछ उससे अलग होता है तो मैं उसका प्रचार नहीं करूंगा।

कोहली ने कहा कि हम जमीन पर कुछ अलग बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं। जिन चीजों का मैंने पहले प्रचार किया था, मैं उनका नाम नहीं लूंगा। लेकिन अब मैं उनसे खुद को जुड़ा हुआ महसूस नहीं करता हूं। अगर मैं खुद ही उन चीजों का इस्तेमाल नहीं करता तो सिर्फ अपनी कमाई के लिए दूसरों से उसे इस्तेमाल करने को नहीं कह सकता।
कोहली आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए फिलहाल इंग्लैंड में हैं। वह 18 ब्रैंड्स जिसमें पेप्सी, हर्बललाइफ, बूस्ट, एमआरएफ टायर्स, टिसॉट घड़ियां, प्यूमा स्पोर्ट्स गियर, कोलगेट ओरल केयर, अॉडी गाड़ियां और सैमसोनाइट लगेज आदि शामिल हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *