विजेता मटपा टीम के रौशन चमके

 50 


भारती पब्लिक स्कूल पिपरा बाज़ार (पलामू) द्वारा आयोजित टाइगर क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में मटपा ने टंडवा को 14 रन से हराया. मटपा के रौशन कुमार मैन ऑफ़ द सिरीज और मैंच बने.
मटपा के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बलेबाजी करने का फ़ैसला कर निर्धारित 20 ओवर में 164 रन बनाये. जिसमें रौशन कुमार ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी टंडवा की टीम 8 विकेट खोकर 150 रन ही बना सकी. इस रोमांचक मुकाबले में मटपा टीम के रौशन कुमार को मैन ऑफ़ द मैंच और सिरीज दिया गया.
हुसैनाबाद के विधायक शिवपूजन कुशवाहा ने विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ ही तीन हज़ार रुपया एवम् उपविजेता को नग़द दो हज़ार रुपया प्रदान किया. इस अवसर पर सरैया पंचायत के मुखिया पति डॉ. विजय मेहता, पिपरा के थानाध्यक्ष, कपिलदेव राम, अध्यक्ष अरुण मिश्रा, सचिव संध्या देवी प्रखण प्रमुख पिपरा (पलामू), संजोजक मुनटी सिंह शिक्षक, कोषाध्यक्ष वकील राम एवम् हज़ारो दर्शक मौज़ूद थे.
मैंच को लेकर टंडवा और पिपरा की अधिकतर दुकानें बंद रहीं. दर्शकों ने मैंच के संदर्भ में कहा कि व्यवस्था तो बहुत अच्छी थी, लेकिन अम्पायरिंग में अनुभव की कमी झलकी. दर्शको ने खेल के साथ-साथ रंगारंग कार्यक्रम का भी आनंद लिया.
-मो० फकरुद्दीन की रिपोर्टिंग

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...