लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ी, पहुंचे रिम्स

 82 


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रिम्‍स में भर्ती करवाया गया है. उधर उनके पुत्र तेजप्रताप और पार्टी के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह रांची पहुंच गये हैं.
चारा घोटाला में रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत सही नहीं चल रही है. हार्ट की समस्‍या तो पहले से ही थी, इधर कुछ दिनों से उनका सुगर लेवल भी बढ़ गया है. शनिवार को उन्‍हें रिम्‍स में भर्ती करवाने का निर्णय लेना पड़ा है.
data-ad-slot=”2847313642″

सूचनानुसार लालू प्रसाद को पाइल्स हो गया है. शनिवार की दोपहर लालू प्रसाद यादव दर्द से काफी परेशान हो गए, जिसके बाद जेल के डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज शुरू हुआ. परन्तु प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों के बोर्ड ने उनके लिए बेहतर इलाज की अनुशंसा की और करीब एक घंटे में उन्हें रिम्स में भर्ती करवा दिया गया.
लालू यादव की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही उनके बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह रांची पहुंचे. उधर बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता भी रिम्‍स पहुंचने लगे. कार्यकर्ता अपने नेता के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.
लालू यादव के रिम्‍स में पहुंचने के बाद वहाँ सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गयी है. डॉक्‍टरों की पूरी टीम लालू प्रसाद के स्‍वास्‍थ्‍य की जांच कर रही है. ज्ञात है कि चारा घोटाले में एक अन्‍य मामले में फिर फैसला टल गया अब फैसला 19 मार्च को आना निर्धारित है.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading...


Loading...