राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे पर दिग्विजय सिंह का अनोखा बयान

 75 

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वे अक्सर ऐसा बयान दे देते हैं कि मीडिया उनकी बातों को हाथों हाथ लेता है. इस बार उन्होंने देश की शान तिरंगे को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘तिरंगे ने मायूस होकर सियासत से पूछा कि ये क्या हाल हो रहा है?… मेरा लहराने में कम और कफन में ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है’. फिर क्या था ट्विटर पर ही इन्हें कड़े जवाब मिलने शुरू हो गए. यूजर्स ने दिग्विजय और उनकी पार्टी को लेकर मजे लेने शुरू कर दिए.
एक यूजर ने लिखा, चचा भगवा झंडा देखे हो, मंदिर के बाहर लगत है, वो तुमको घूर के पूछत है, काहे उसपे चौबीस घंटों राजनीति करत हो भैया और कहत है हमको बख्श दो बाबू.’ वहीं रतन शर्मा ने लिखा- ’60 वर्षो में आप सबों के पाप को धोने में कुछ तो समय लगेगा जिसकी सफाई चालू है.’ दिलीप ने लिखा, ‘कभी आईने भी देख लिया कीजिए ये आपके कुकर्मों का इतिहास दर्शन कराएगा.’
गौर हो कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह ने 12 जुलाई को विवादित ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘अकेला सलीम 53 श्रद्धालुओं को बचा ले गया, पूरी ट्रेन एक जुनैद को ना बचा सकी.’ इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता को ट्विटर यूजर्स की नाराजगी का शिकार होना पड़ा था.
वहीं कांग्रेस नेता ने एक दूसरे ट्वीट में कहा था कि अमरनाथ यात्रा हिंदू-मुस्लिम एकता का प्रतीक है. क्योंकि बूटा मलिक मुस्लिम गुर्जर ने अमरनाथ जी के शिव लिंग की खोज की थी. इसपर भी यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.


हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading…


Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *