सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के लग रहे कयास के बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि रजनीकांत को अगर राजनीति में आना है तो उनको अलग पार्टी बनानी चाहिए, एक मार्गदर्शक के रूप में मैं उनके लिए उपस्थित हूँ। जबकि कुछ ही दिन पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आना चाहते हैं तो भाजपा में उनका स्वागत है।
सुपर स्टार रजनीकांत ने कुछ ही दिनों पूर्व राजनीति से जुड़ी एक टिप्पणी करते हुए अपने फैन्स से युद्ध के लिए तैयार रहने की बात कही थी। उनके इस बयान के बाद खबरें आने लगी थीं कि रजनीकांत राजनीति में शामिल हो सकते हैं। ऐसा ही माहौल एक बार पहले तब भी बना था, जब 1996 में रजनीकांत ने तत्कालीन मुख्यमंत्री जे जयललिता के खिलाफ चुनाव प्रचार किया था।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आना चाहते हैं तो उनके लिए पार्टी में विशेष स्थान है। वह भाजपा के बारे में सोचें। रजनीकांत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अच्छे संबंध हैं।

वहीं इसके उलट भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अगर रजनीकांत को राजनीति में आना है तो उनको अलग पार्टी बनानी चाहिए। सिन्हा ने ट्वीट किया कि-लोग आपके साथ हैं, आपका साथ देने के लिए तैयार हैं। किसी और के साथ शामिल होने से अच्छा है कि लोग आपके साथ शामिल हों। मुझे उम्मीद है कि आप अपने परिवार और साथियों से इस पर चर्चा करने के बाद एक सही फैसला लेंगे, लेकिन जल्दी कीजिए।
रजनीकांत को सलाह देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कई ट्वीट किए। ट्वीट किया कि- तमिलनाडु के टाइटैनिक हीरो और भारत के पुत्र, मेरे प्रिय रजनीकांत! राइज!! राइज!!!, यह सबसे सही समय है। देश तुम्हारा इंतजार कर रहा है। राजनीति में आओ और राष्ट्र और अपने लोगों के भविष्य को एक नया आयाम दो।
शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि मैं हमेशा रजनीकांत के साथ खड़ा हूं। एक दोस्त के रूप में, एक सपोर्टर के रूप में, एक शुभ चिंतक के रूप में और एक मार्गदर्शक के रूप में। अगर मैं उनकी कोई सहायता कर सकता हूं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें

loading…

Loading…





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *