योगी का तंज, सांप- छंछूदर जैसी है सपा और बसपा की जोड़ी

 78 

गोरखपुर और फूलपुर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) द्वारा समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशियों को समर्थन दिए जाने पर तंज कसते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तूफान देखकर सांप-छछूंदर जैसे जानी दुश्मनों का एक किश्ती में सवार होना अचरज की बात नही है।
गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल के समर्थन में योगी ने पिपराइच विधानसभा के जीतपुर बाजार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के बढ़ते हुए तूफान से डरकर (सांप और छछुन्दर) एक साथ हो गए हैं।
सबको पता है कि स्टेट गेस्ट हाउस कांड किसने करवाया था और लखनऊ में बने स्मारकों को ध्वस्त करने की चेतावनी किसने दी थी। योगी ने कहा कि आप लोग पांच बार हमें सांसद बनाया जिसका परिणाम यह रहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें मुख्यमंत्री बनाया।
पूरे देश में भाजपा की लहर चल रही है और उत्तरप्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर संसदीय क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में पार्टी बहुमत से जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में विकास का कार्य शुरू हुआ है और लक्ष्य बडा है जिसे पाने के लिए सभी के सहयोग चाहिए।
शुक्ल उनके प्रतिनिधि और निष्ठावान कार्यकर्ता है। उन्होंने टिकट नहीं मांगा है मगर पार्टी ने वरिष्ठतम एवं कर्मठ कार्यकर्ता को टिकट देकर कार्यकर्ताओं का सम्मान बढाया है, इसलिए वर्ष 2014 में हुए संसदीय चुनाव में हमे मिले मतों से अधिक मत शुक्ला को दिलाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं पर है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा जातिवाद पर नहीं विकास के मुददों पर चुनाव लड़ेगी। जातिवादी राजनीति से विकास नहीं होता है और यदि हम जाति के बंटे रहेंगे तो जीतने वाला तो जीतेगा लेकिन हम हार जाएंगे। इस स्थिति में विकास न होने की कीमत सभी को चुकानी पडेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का काम तेजी से चल रहा है।

loading…


Loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *