मैं जदयू में हूं और रहूंगा, नई पार्टी बनाने का सवाल नहीं : शरद यादव

 69 


जदयू के वरीय नेता शरद यादव ने कहा कि बिहार में जो कुछ हुआ, वह मेरे लिए दुखद है, लेकिन मैं जदयू में हूं और रहूंगा। मैं जदयू का संस्थापक सदस्य हूं, नई पार्टी बनाने की बात कहां से आ गई?
दिल्ली में गुरुवार को राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह और प्रवक्ता मनोज झा से मुलाकात के बाद भाजपा से मिलकर सरकार बनाने से गुस्साए जदयू के वरीय नेता शरद यादव ने नई पार्टी बनाने के कयासों को बकवास करार देते हुए कहा कि बिहार में जो कुछ हुआ, वह मेरे लिए दुखद है। लेकिन मैं जदयू में हूं और रहूंगा। मैं जदयू का संस्थापक सदस्य हूं। नई पार्टी बनाने की बात कहां से आ गई?


शरद यादव ने कहा कि बिहार की 11 करोड़ जनता ने जदयू और भाजपा का संबंध टूटने के बाद महागठबंधन के लिए वोट दिया था। क्या इससे कोई इनकार सकता है? मैं पार्टी के प्लेटफार्म पर अपनी बात कहूंगा। इसे लेकर कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मैं 19 अगस्त को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने पटना आऊंगा। वहां पर विस्तार से चर्चा होगी। हालांकि, मुझे अबतक इसका निमंत्रण नहीं मिला है। मुझे बिहार में जदयू और भाजपा की सरकार के गठन होने का अफसोस है।
राजद प्रवक्ता मनोज झा ने शरद से मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात कहा। वहीं रघुवंश प्रसाद सिंह का कहना था कि हमारी इस मुलाकात का गलत अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। क्या एक पार्टी का नेता, दूसरी पार्टी के नेता से नहीं मिल सकता है?
इधर, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रांची में कहा कि शरद यादव एंटी भाजपा व एंटी आरएसएस हैं। शरद जी 8 अगस्त को पटना आ रहे हैं, हम सब मिलकर भाजपा के साथ अभियान चलाने का फैसला करेंगे। पटना में उनके साथ बैठकर फैसला होगा। हम सब मिलकर 2019 में भाजपा को विदा कर देंगे।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading…


Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *