मुस्लिम महिलाओं ने बनाई ‘मोदी राखी’, PM को भेजीं और बोलीं- कसम खाते हैं China का सामान नहीं खरीदेंगे

 235 

वाराणसी की मुस्लिम महिलाएं चीन के खिलाफ आर्थिक नाकेबंदी में आगे आई हैं। चीनी सामान के बहिष्कार के लिए उन्होंने स्नेह के बंधन ‘राखी’ को हथियार बनाया है। अपने हाथों से तैयार की राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेज तोहफे में चीनी सामान पर बैन लगाने की मांग की है।
मुस्लिम महिला फाउंडेशन एवं विशाल भारत संस्थान की ओर से शनिवार को ‘मोदी राखी’ बनाने के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में जुटी हिंदू और मुस्लिम बहनों ने पीएम मोदी का तस्वीर को टिक्की, सितारा और गोटे से सजाकर सैकड़ों खूबसूरत राखियां बनाई।

इन महिलाओं ने राखी पीएम मोदी को भेजी और उन्होंने संदेश दिया कि मुस्लिम बहने संकट के समय साथ खड़ी हैं। कार्यक्रम में पातालपुरी मठ के पीठाधीश्वर महंत बालक दास मौजूद रहे। मुस्लिम महिला फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष नाजनीन अंसारी ने बताया कि पीएम को राखी के साथ भेजे गए पत्र में चीनी सामान के बहिष्कार के अलावा बनारस की बदहाल स्थिति और बुनकरों का दर्द बयां किया गया है।
उन्होंने कहा कि बनारस से चीनी राखी के बहिष्कार से पेइचिंग के खिलाफ पूरे देश में महौल बनेगा और चीन की आर्थिक नाकेबंदी करने में हम सफल होंगे।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading…


Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *