कश्मीर में शहीद हुए DSP को CM महबूबा मुफ्ती ने श्रंदाजलि देने के दौरान कश्मीरी अलगाववादियों के मुंह पर करारा तमाचा मारा।
महबूबा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पत्थरबाज कान खोलकर सुन लें, कश्मीर भारत का है और हमेशा रहेगा। अगर उन्होंने पत्थरबाजी नहीं छोड़ी तो सख्त कदम उठाया जाएगा गुरुवार की रात श्रीनगर के मुख्य इलाके में एक मस्जिद के नजदीक आक्रोशित भीड़ ने एक पुलिस उपाधीक्षक की उस समय निर्वस्त्र कर पत्थर मार-मारकर हत्या कर दी जब समूह ने उन्हें वहां तस्वीरें लेता पकड़ लिया था, जिसके बाद यह घटना घटी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधिकारी की पहचान मोहम्मद अय्यूब पंडित के रूप में हुई है जो उस समय ड्यूटी पर तैनात थे जब आक्रोशित भीड़ ने उन पर हमला किया।
पुलिस महानिदेशक (DGP) एसपी वैद्य ने कहा कि अधिकारी अपनी ड्यूटी निभा रहे थे जब भीड़ ने उनकी हत्या कर दी। यह बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। वह मस्जिद के बाहर खड़े होकर कुछ फोटो खीच रहे थे। इस दौरान पत्थर बाजों ने उन पर हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि गुस्साई भीड़ ने पत्थर मार-मारकर हत्या करने से पहले उन्हें निर्वस्त्र कर दिया था। उन्होंने बताया कि पहचान और अन्य कानूनी प्रक्रियाओं के लिए उनके शव को पुलिस नियंत्रण कक्ष ले जाया गया।
घटना के बाद से पुराने शहर में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। भीड़ ने इलाके में तैनात खाली सुरक्षा चौकियों को निशाना बनाया। इलाके में स्थिति सामान्य करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजा गया है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *