मगध विश्वविद्यालय के छात्रों को राज्यपाल का आश्वासन, बढ़ाई जाएगी परीक्षा तिथि

 65 


मगध यूनिवर्स‍िटी द्वारा 32 कॉलेजों की मान्यता रद करने के बाद मगध यूनिवर्सिटी के 28 सामान्य डिग्री कॉलेजों के करीब 86 हजार छात्रों के भविष्य पर सवाल उठने के बाद ये मामला राजभवन पहुंचा। इस मामले को लेकर सांसद सीपी ठाकुर ने राज्यपाल से मुलाकात की और छात्रों की परेशानी बताई। उनके साथ महिला आयोग की सदस्य भी थीं।
राज्यपाल ने मामले पर संज्ञान लेते हुए परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने का आश्वासन दिया और कहा कि परीक्षा 10 तारीख के बाद ली जा सकती है।
खड़ा हुआ है। बता दें कि राज्य सरकार और पटना हाईकोर्ट के आदेश के बीच इन कॉलेजों के पार्ट थर्ड की परीक्षा देने वाले छात्र परीक्षा से पहले एडमिट कार्ड नहीं मिलने से अपना एक साल बर्बाद होने की गुहार लगा रहे हैं। ।मगध विवि के छात्रों का मामला राजभवन पहुंचा। अब ये परीक्षा एक अक्तूबर को नहीं होगी। इसके साथ ही कमियां दूर कर छात्रों को एडमिट कार्ड मिलेगा।
बता दें कि शनिवार को एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने पटना और गया में शनिवार को जमकर उत्पात मचाया । पटना में जहां आरपीएस मोड़ पर छात्रों ने जम कर विरोध प्रदर्शन किया वहीं गया में भी छात्रों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर पथराव किया, बस में आग लगा दी और जम कर तोड़-फोड़ की।

loading…


Loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *