बिहार के मंत्री ने CBI को बताया केंद्र का कुत्ता, भाजपा ने बर्खास्त करने को कहा

 74 


बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री और राजद नेता प्रोफेसर चंद्रशेखर ने CBI की तुलना कुत्ते से कर दी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार के खिलाफ CBI की कार्रवाई से नाराज चंद्रशेखर ने यह टिप्पणी राजद की एक बैठक के दौरान की। भाजपा ने मुख्यमंत्री से आपदा प्रबंधन मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।
चंद्रशेखर ने लालू यादव के परिवार पर CBI और ED की कार्रवाई को केंद्र सरकार की साजिश करार देते हुए पार्टी की एक मीटिंग में कहा कि- UPA सरकार के दौरान BJP के लोग कहते थे कि CBI केंद्र का तोता है। सरकार जो कहती है, एजेंसी उसी बात की रट लगाती है। मंत्री ने आगे कहा कि अब स्थिति बदल गई है। अब एजेंसी की हालत तोता से भी बदतर हो गई है। अब एजेंसी केंद्र सरकार के कुत्ते की तरह काम कर रही है। सरकार जिसके पीछे चाहती है, लगा देती है।


चंद्रशेखर ने कहा कि केंद्र सरकार राजद की 27 अगस्त को होने वाली रैली को विफल करने के लिए ये सब कर रही है। संकट की इस घड़ी में RJD एकजुट है। उन्होंने कहा कि अगर लालू, तेजस्वी और राबड़ी को गिरफ्तार कर लिया जाता है, तब भी रैली तो होगी ही। हमलोग इनकी तस्वीरें मंच पर रखकर रैली करेंगे और जनता को बताएंगे कि केंद्र सरकार किस तरह काम कर रही है। हम अपनी पूरी ताकत रैली को सफल बनाने में लगा देंगे।
विधानसभा में विरोधी दल के नेता प्रेम कुमार ने कहा कि किसी भी संवैधनिक संस्था पर ऐसे बयान देना उचित नहीं है। प्रेम कुमार ने नीतीश कुमार से ऐसे बयान देने वाले मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि चंद्रशेखर को मंत्रिमंडल में नहीं रखा जा सकता।
राजद सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू यादव तथाबिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर CBI ने भ्रष्टाचार के मामले में FIR दर्ज की है। इसके बाद से राजद केंद्र सरकार पर CBI का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगा रही है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading…


Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *