बसपा में बिखराव कोई रोक नहीं सकता : नसीमुद्दीन

 91 


बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दावा किया है कि बहुजन समाज पार्टी में जल्द ही भगदड़ मचने वाली हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के कई प्रदेशों के प्रभारी उनके सम्पर्क में हैं, सभी लोग एक साथ जल्द बसपा छोड़ सकते हैं।
सिद्दीकी द्वारा गठित राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के गुरूवार को आयोजित पहले कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में उनके निशाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती रहीं। बसपा से निष्कासित मोर्चा के अध्यक्ष ने दावा किया कि बसपा प्रमुख मायावती और राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा की गलत कार्यप्रणाली के चलते भगदड़ मची है।


सिद्दीकी ने कहा कि बसपा के कई प्रदेशों के प्रभारी व प्रमुख नेता उनके सम्पर्क में हैं, जो जल्दी ही पार्टी छोड़ देंगे। मायावती की बसपा पर पकड़ ढीली हो गई है, वह विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार से अभी भी सदमे में हैं। बसपा में अभी और बिखराव होना तय है इसे कोई नहीं रोक सकता। सिद्दीकी से बसपा के एहसान कुरैशी और अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष लियाकत अली ने भी मुलाकात की।
सिद्दीकी ने कहा कि कल इंद्रजीत सरोज ने पार्टी छोड़ दिया है, वह भी धन के दोहन को लेकर बेहद परेशान थे। बसपा से अभी और लोग बाहर होंगे। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती ने उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं, वह बेबुनियाद हैं। उन्होंने हमेशा बसपा को बढ़ाने का काम किया था।
सिद्दीकी के पुत्र अफजल सिद्दीकी ने आगे की योजना बताते हुए कहा कि पार्टी की अगली बैठक मुजफ्फनगर में और उसके बाद मेरठ में होगी। रविवार को दिल्ली में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें 17 छोटी पार्टियां और बसपा के संस्थापक कांशीराम के छोटे भाई दलबारा सिंह भी शामिल होंगे। 8 अगस्त को आगरा में एंटी मायावती फोर्सेस का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें

loading…


Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *