फ्लिपकार्ट और अमेजॉन दोनों कंपनी इस महीने सेल लगाने जा रही है। दोनों के बीच ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए जारी जंग में कस्टमर्स को बड़ा लाभ मिलने का चांस हैl
फ्लिपकार्ट अपनी दसवीं वर्षगांठ पर 14 से 18 मई तक बिग 10 नाम से मेगा सेल चलाएगी। इस सेल में कंपनी कई प्रॉडक्ट्स और ब्रैंड्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर करेगी। कंपनी ने अपने सेलर्स से कहा है कि उसे मेगा सेल के दौरान रेवेन्यू में तीन से चार गुना ग्रोथ हासिल करने का अनुमान है।
अमेजॉन भी अपने प्रतिद्वंदी से पीछे नहीं। उसने अपनी ‘ग्रेट इंडिया सेल’ की वापसी का ऐलान करते हुए उसके लिए 11 से 14 मई का टाइम रखा है। इस दौरान हैरतअंगेज कीमत पर हजारों ब्लॉकबस्टर डील्स कस्मटमर्स को मिलेगी। इस सेल में इसके 3 टॉप सेलर्स ने कहा कि डिजिटल पेमेंट करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।
फ्लिपकार्ट पर प्रॉडक्ट बेचने वाली ऑनलाइन क्राफ्ट कंपनी के को-फाउंडर ध्रुव गोयल ने कहा कि इंडियन कन्ज्यूमर्स डिस्काउंट लवर होते हैं। इसलिए उन्हें डिस्काउंट भी खूब पसंद आएगा। जबकि फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने कहा कि यह ‘द बिग बिलियन डेज’ से अलग उनकी पहली पांच दिन की महासेल है। उस महासेल का आयोजन पिछले साल 2 से 6 अक्टूबर को हुआ था। उन्होंने कहा कि उनका मार्केटप्लेस डिस्काउंट के अलावा सभी कस्टमर्स को 10 बड़े लाभ का ऑफर भी करेगा।

loading…



Loading…




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *