काशी के भारत माता मंदिर प्रांगण में स्वदेशी जागरण मंच द्वारा आयोजित स्वदेशी संकल्प रथयात्रा में फिल्म अभिनेता व टीवी कलाकार गजेंद्र चौहान शिरकत करने पहुंचे।
इस दौरान गजेंद्र चौहान ने मोदी सरकार की जमकर प्रशंसा की। इसके साथ ही वह पाकिस्तान पर भी जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने आमजन का आह्वाहन करते हुए विदेशी खासकर चाइना के प्रोडक्ट का बहिष्कार करने व भारतीय उत्पादों को बढ़ावा देने पर जोर दिया। कार्यक्रम के दौरान स्वदेशी जागरण मंच के सदस्यों संग गजेंद्र चौहान ने चाइनीज उत्पादों का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर स्वदेशी संकल्प रथयात्रा में बैठ उसको प्रारम्भ किया।

वाराणसी के भारत माता मंदिर पर स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में 20 फिट के चीनी उत्पादों के प्रतीकात्मक पुतला दहन के बाद बी.आर चोपड़ा की महाभारत में युधिष्ठिर की चर्चित भूमिका निभाने वाले गजेंद्र चौहान ने आजम खां के कश्मीरी महिलाओ के विवादित बयान पर कहा कि ऐसे नेताओं पर देश द्रोह का केस चलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजम खां को गिरफ्तार करना चाहिए।
वहीं, पाकिस्तान द्वारा लगातार सीज फायर के उल्लंघन को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत का बच्चा है। अपने बाप से धोखा और बेईमानी कर रहा है। ऐसे बच्चे को डिसओन कर देना चाहिए। पाकिस्तान का इलाज मोदी जी के पास है। पाकिस्तान को पाकिस्तान की भाषा मे जवाब देना चाहिए। पाकिस्तान की कमर टूट चुकी है। उन्होंने कहा कि जो भी भारत, तिरंगे या राष्ट्रगान का विरोध करता है उसे भारत में रहने का हक़ नहीं है। ऐसे सभी लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।
वर्तमान धार्मिक सीरियलों में कथा को वास्तविकता से हटकर परोसे जाने की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि अब भक्ति के सीरियल जो आ रहे है उसकी कथा में छेड़छाड़ हो रही है। महाभारत सीरियल में बहुत डेडिकेशन से काम हुआ था। उसमे भारत की मूल भावना को शामिल किया गया था।
गजेंद्र चौहान ने कहा कि आज आर्टिस्ट की भावना से सीरियल बनता है। उसमें मूल भावना का अभाव है अर्थात डेडिकेशन मिसिंग है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की प्रशंसा की कसीदे पढ़ते हुए कहा कि मोदी सरकार बनी उसके अंदर स्वदेशी जागरण मंच की स्थापना हुई है। जो पूर्व की सरकारों ने ध्यान नही दिया। आज जरुरत है खुद पर भारतीय होने का गर्व महसूस करें।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Pileekhabar के Facebook पेज को लाइक करें


loading…

Loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *